Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से कादर शेख की रिपोर्ट

Awareness about cleanliness is also coming in tribal areas in the state ... Chief Minister Shivraj Singh Chauhan.

थांदला । नगर परिषद अपनी जैसी संस्थाओं में एक उत्कृष्ट परिषद है। थांदला नगर परिषद ने तेजी से स्वच्छता अभियान पर काम करते हुए इंदौर संभाग की विभिन्न नगर परिषदों को पीछे छोड़ते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया है। मुझे गर्व है कि प्रदेश में अब आदिवासी क्षेत्र में भी सफाई के प्रति जागरूकता आ रही है। ‘स्वच्छ भारत अभियान’ की सफलताओं पर पूरे प्रदेशवासियों, थांदला नगर के नागरिकों का हार्दिक आभार। यह बात मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने शनिवार को भोपाल के मिंटो हाल में स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली नगरीय निकायों के सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने थांदला नगर परिषद को इंदौर संभाग में अव्वल आने पर परिषद अध्यक्ष, पदाधिकारियों, अधिकारियों, कर्मचारियों और सफाई कर्मियों को बधाई प्रेषित भी की है।


सम्मान समारोह में नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर, प्रभारी सीएमओ अशोकसिंह चौहान सहित नगर परिषद के कर्मचारीगण पहुंचे थे। सम्मान समारोह में नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को नगरीय क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों के लिए एक मांग पत्र भी सौंपा है। जिसे शीघ्र ही पूरा करने का आश्वासन मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया है।

स्वच्छता निरीक्षक और स्वच्छता सर्वेक्षण के नोडल अधिकारी गौरांकसिंह राठौर ने बताया कि थांदला नगर परिषद ने पिछले वर्ष वेस्ट जोन में 920 रैंक हासिल की थी। वही वर्तमान में सफाई के मामले में तेजी से सुधार करते हुए थांदला परिषद ने 136 अंक हासिल कर ली है। इसके अलावा परिषद ने इंदौर संभाग की सभी परिषदों से बाजी मारते हुए संभाग में अव्वल स्थान भी प्राप्त किया है।

नगर परिषद की इस सफलता पर अध्यक्ष बंटी डामोर, सीएमओ अशोकसिंह चौहान और सभी जनप्रतिनिधियों ने सफाई कर्मियों, नगर परिषद कर्मचारियों और नागरिकों को बधाई दी है।



Post a Comment

Previous Post Next Post