Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से कौस्तुभ व्यास की रिपोर्ट


सही मायनों में डक्टर्स व उनका स्टाफ है कोरोना योद्धा.....कलसिंह भाबर।

थांदला । राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं महिला बाल विकास आयोग द्वारा नगर के डॉक्टर्स के लिए संध्या कालीन सम्मान समारोह का आयोजन किया। आयोजन में पूर्व विधायक कलसिंह भाबर, नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर,रोटरी क्लब अपना संस्थापक भरत मिस्त्री कार्यक्रम की शुरुआत भारत माता के जयकारें के साथ कि गई। अपने आतिथ्य उदबोधन में पूर्व विधायक कलसिंह भाबर ने कहा कि वर्तमान समय देश कोरोना से लड़ रहा है जहाँ सही मायनों में स्वास्थ्यकर्मी ही है जो कोरोना योद्धा बनकर मां की सेवा में आगे आये है। पूर्व विधायक ने कोरोना से वनांचल में उत्पन्न स्थिति के बारें में बताया व कहा कि थांदला नगर व आसपास की समाजसेवी लोग है जिन्होंने अपने आसपास व क्षेत्र की जनता के साथ पलायन से आने वालों की मदद की। उनकी बात को आगे बढाते हुए नगर परिषद अध्यक्ष ने कहा कि नगरीय सीमा में कोई भी भूखा न रहे व उन्हें किसी समस्या का सामना न करना पड़े इसके लिए नगर परिषद के पार्षदों ने अपनी भूमिका का निर्वहन किया वही नगर के डॉक्टर्स ने भी अपनी जान हथेली पर रख कर बीमार लोगों को चिकित्सा सुविधा दी। 

आयोजन में लायन्स क्लब के अध्यक्ष बीएल गुप्ता ने कहा सेवा सुकून देती है विगत दिनों लायन्स क्लब ने भी अपना सेवा सप्ताह मनाया व यह समाजसेवी संगठन भी समाजेसवा करते हुए सेवा कार्य करने वालों को सम्मानित कर रहा है इससे हर किसी का मनोबल बढ़ता है। रोटरी क्लब अपना के संस्थापक भरत मिस्त्री, दिनेश कलाल एवं प्रफुल्ल तलेरा ने भी कोरोना काल मे डॉक्टर्स द्वारा दी गई चिकित्सा सेवाओं के लिए उनको धन्यवाद देते हुए आयोग क़ि सराहनीय पहल के लिए बधाई दी।

संगठन के पंकज चौरड़िया, नीरज सौलंकी, मनोज उपाध्याय, दीपक सोनी, समकित तलेरा, कादर शेख, हैदरअली, दिनेश चतुर्वेदी, गौरव दुबे, आदि पदाधिकारियों ने अतिथियों का मोतियों की माला पहनाकर स्वागत किया वही संगठन की ओर से सफल संचालन करते हुए आयोग के प्रदेशाध्यक्ष पवन नाहर ने अपने स्वागत उद्बोधन में अतिथियों का स्वागत सम्मान करते हुए बताया कि संगठन ने विगत दिवस अनेक सेवा कार्य करते हुए कोरोना के समय नगर व वनांचल में अनेक परिवारों की सहायता की तो कोविड मरीजों को व उनके परिवारों का हौसला भी बढ़ाया वही लॉक डाउन में नगर के जैन समाज अध्यक्ष कमलेश दायजी द्वारा दी की गई नगर के अनेक परिवारों व पलायन से लौट रहे मजदूरों आदि के लिये नगरीय सीमा में 24 घण्टे भोजन व्यवस्था करने, नगर के पत्रकारों द्वारा निरन्तर भोजन पैकेट बांटने, नाकु सेठ परिवार, वर्धमान दयाल तलेरा परिवार, जैन सोशल ग्रुप, ब्लड डोनेशन टीम, जैन शोशल ग्रुप, चमन चौराहा परिवार द्वारा अनेक परिवारों को राशन किट एवं सहायता राशि के माध्यम से सेवा कार्य करने वालों के सेवा कार्य की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया गया वही जिलें का गौरव बढाने वालें नगर के सभी डॉक्टर्स, नर्सेस, लेब टेक्नीशियन एवं कोरोना के बचाव में लगे सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों के साहस को नमन करते हुए उन्हें नगर की जनता कि ओर से धन्यवाद दिया गया।


आयोजन में सन्त तेरेसा मिशन हॉस्पिटल में सेवा कार्य के लिए सिस्टर दिव्या एवं सिस्टर प्रीति, आयुष विभाग के डॉक्टर अचर्ना परस्ते, डॉ. बाबूसिंह राठौड़, डॉ पंकज खतेडिया, डॉ राकेश अवासिया, सिविल अस्पताल के बीएमओ डॉ अनिल राठौड़, वरिष्ठ डॉ कमलेश परस्ते, डॉ संजय कटारा, डॉ शैलेश बारिया, लेब टेक्नीशियन हेमेंद्र नागर, अमरसिंह बिलवाल, माखनसिंह, संजय चंगोड़, अलकेश भूरिया, रामचन्द्र डामोर, मनीष डामोर, जिला जेल उपनिरिक्ष आर के विश्वकर्मा एवं जेल प्रहरी दिनेश यादव, दिनेश कटारा आदि को मोती की माला एवं आयोग के कोरोना योद्धा के सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया। अंत में अपनी अमूल्य सेवाओं के लिये डॉक्टर्स को धन्यवाद देते इस गरिमामय समारोह में पधारें सभी अतिथियों एवं जिलें के प्रबुद्ध जनों का सम्भागीय अध्यक्ष सुमित्रा मेड़ा ने आभार माना

नगर के डॉक्टर्स एवं स्वास्थ्यकर्मियों के इस गरिमामय समारोह में छोटू भाई सोनी,  ललित कांकरिया, राहुल मुथा, संदीप बरबेटा, अनिल भंसाली, मयूर तलेरा, कमलेश लोढ़ा,  पत्रकार सुधीर शर्मा, आत्माराम शर्मा,  अविनाश गिरी,राजेश डामोर, रितेश गुप्ता, रहीम शेरानी, धर्मेंद्र पंचाल, मनीष वाघेला, नीलिमा डाबी, के प्रधुम्न वैरागी, रितिक परमार, प्रावीण जैन आदि उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post