Breaking News
Loading...
Agri Bharat Samachar -  Indore, Jhabua and MP Hindi News

अग्रि भारत समाचार से कुतुबुद्दीन बोहरा की रिपोर्ट

अलीराजपुर। मंगलवार को कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता की अध्यक्षता में कोविड-19 की रोकथाम और स्वास्थ्य संबंधित आवश्यक व्यवस्थाओं हेतु बैठक कलेक्टोरेट सभाकक्ष अलीराजपुर में आयोजित हुई। 

बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती संस्कृति जैन,एसडीएम जोबट श्री श्यामवीरसिंह नरवरिया, एसडीएम अलीराजपुर श्रीमती लक्ष्मी गामड, एसडीएम सोंडवा सुश्री किरण अंजना, सीएमएचओ डॉ. प्रकाष ढोके सहित समस्त बी एम ओ गण उपस्थित थे। बैठक में कलेक्टर श्रीमती गुप्ता ने निर्देश दिए कि कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लगातार प्रयास जारी रखे। उन्होंने निर्देष दिए कि फीवर क्लिनिंक पर आने वाले व्यक्तियों की सेम्पलिंग ली जाए। 

साथ ही निर्देश दिए कि कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए व्यक्तियों तथा मैदानी स्टॉफ की भी सेम्पलिंग नियमित रूप से ली जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि जिले के समस्त आइसोलेषन सेन्टरों की मूलभूत व्यवस्थाओं को सुचारू रखा जाए। कोरोना की रोकथाम एवं बचाव संबंधित स्वास्थ्य विभाग एवं प्रशासन द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन सुनिष्चित हो इसके लिए लगातार प्रयास किये जाए। मास्क के साथ-साथ सोषल डिस्टेन्सींग के दिशा निर्देशो का पालन सुनिश्चित हो इसके लिए लगातार प्रयास किये जाए। बैठक में कलेक्टर श्रीमती गुप्ता ने आवष्यक दिषा निर्देश भी दिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post